चंडीगढ़ः चलती ऑटो में युवती से गैंगरेप, 3 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 11:10 AM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप कुमार): मोहाली में बतौर पीजी रहने वाली 22 साल की युवती से ऑटो चालक सहित तीन आरोपियों ने गैंगरेप कर डाला। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने पीड़िता का मैडीकल करवाने के बाद तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान करने के लिए पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर स्कैच तैयार कर रही है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता सैक्टर-37 में स्टैनो का कोर्स कर रही है। शाम को क्लास खत्म होने पर पीड़िता ने सैक्टर-37 से मोहाली जाने के लिए ऑटो लिया। ऑटो में पहले ही दो युवक बैठे थे। जैसे ही चालक ऑटो लेकर सैक्टर-53 पहुंचा तो उसने ऑटो में पहले से सवार दो युवकों की मदद से चालक ने युवती को जबरन उठाया और सड़क के साथ लगते जंगल में ले गया। जंगल ले जाकर तीनों आरोपियों ने युवती को हवस का शिकार बना डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी युवती को बेसुध हालत में जंगल में ही छोड़ फरार हो गए। होश आने पर जैसे-तैसे युवती जंगल एरिया से निकलकर मुख्य सड़क पर पहुंची तो ऐसी हालत में देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को सैक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका मैडीकल करवाने के बाद पुलिस ने उसके द्वारा बताए गए आरोपियों के हुलिए के आधार पर स्कैच बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। मामले की जांच को लेकर पलिस शहर में चल रहे टैम्परेरी नंबर के ऑटो चलाने वालों की जांच में जुट गई थी। सूत्रों की मानें तो पीड़िता जिस ऑटो में बैठी थी उस पर टैम्परेरी नंबर लगा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News