जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती गोलीबारी से पीड़ित परिवारों के लिए भिजवाई गई 440वें ट्रक की राहत सामग्री

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 01:10 PM (IST)

जालंधर : पाकिस्तान की कायरता और क्रूरता आज हर पक्ष से जगजाहिर है। इस पर जहां आतंकवाद का जन्मदाता होने के आरोप लगते हैं, वहीं जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती लोगों के लिए भी यह हर वक्त कांटे बोता आ रहा है। इसका प्रत्यक्ष और घिनौना रूप पिछले दिनों नौशहरा सैक्टर में सामने आया, जहां पाक रेंजरों ने भारी गोलीबारी करके हमारे नागरिकों को शहीद कर दिया। इस गोलीबारी से हजारों की संख्या में लोग बेघर हो गए, जो आज नौशहरा के कैम्पों में मजबूरीवश दिन काट रहे हैं।

 


ऐसे लोगों की मदद के लिए संस्थान ‘हिंद समाचार पत्र समूह’ द्वारा एक निरंतर मुहिम चलाई जा रही है, जिसके अंतर्गत गत दिवस 440वें ट्रक की राहत सामग्री स्थानीय विधायक रविन्द्र रैना की देखरेख में नौशहरा के प्रभावित लोगों में बांटे जाने के लिए रवाना की गई। इस बार की राहत सामग्री जलालाबाद के समाज सेवी हरीश सेतिया और फिरोजपुर से शेरू कक्कड़ के सहयोग से भिजवाई गई। श्री विजय कुमार चोपड़ा द्वारा जालंधर से रवाना किए गए इस ट्रक की सामग्री में 300 परिवारों के लिए आटा, चावल, कपड़े, आलू, बिस्कुट आदि शामिल थे।

 


यह राहत सामग्री रवाना करने के मौके पर श्री विजय कुमार चोपड़ा के साथ हरीश सेतिया, अभय सेतिया, डा. बिमल खन्ना, गोरा धमीजा, इकबाल सिंह अरनेजा, वरिन्द्र शर्मा और जे.बी. सिंह चौधरी उपस्थित थे। उक्त राहत सामग्री बांटने के लिए जम्मू-कश्मीर जाने वाली टीम में हरदयाल सिंह अमन, इकबाल सिंह अरनेजा, योगाचार्य वरिन्द्र शर्मा और जे.बी. सिंह चौधरी भी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News