स्टाइलिश आइलाइनर से आंखों को दें यूनिक लुक (PICS)

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2015 - 05:49 PM (IST)

आईलाइनर एक ऐसा जादू है जो आपकी लुक को बदल कर आपको ज्यादा कान्फीडेंट बना देता है। आईलाइनर की एक छोटी सी लाइन आपके मेकअप के अंदाज को ही बदल देती है। इसे लगाने के भी बहुत सारे स्टाइलिश तरीके हैं जो आपकी आंखों को खूबसूरत और अटैक्टिव बनाते हैं। यहां जानिए  बेहतरीन आइलाइनर ट्रेंड्स जिनसे आप भी अपनी आंखों को जादुई आर्कषण दे सकती हैं। 

1. सिंगल स्ट्रोकः यह एक ऐसा लुक है जो हमेशा ट्रेंड में रहता है। ऑफिस में सिंगल स्ट्रोक ही फॉर्मल लुक देता है। आपको शॉपिंग पर जाना हो, तो यह आपके लिए परफैक्ट च्वॉइस है। इसके लिए आप काजल का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। छोटी आंखों के लिए लाइनर को थोड़ा मोटा लगाएं और किनारों तक फैलाएं। 

2. डबल लाइनर: लड़कियां इस लुक को ट्राई करने में थोड़ी झिझक महसूस करती हैं, लेकिन नाइट फंक्शंस के लिए ये लुक एकदम परफैक्ट है। इसमें दो लाइनें आंखों के किनारे से होकर गुज़रती हैं। एक ऊपर की पलकों से और दूसरी नीचे की कोल लाइन से। ग्लैमर एड करने के लिए ऊपरी पलक पर इसे थोड़ा पंख जैसा आकार दें।

3. कलर्ड आइलाइनरः आजकल अलग-अलग कलर्स के आईलाइनर भी काफी इन हैं। इन्हें आप अपनी ड्रैस के साथ मैच करके लगा सकती हैं। इससे आपकी आंखें तो   आकर्षक लगेंगी ही, साथ ही आपका लुक भी मॉर्डन दिखेगा।

4. इंकी ब्लैक आइलाइनर: ब्लैक आइलाइनर के साथ आंखें बेहद खूबसूरत दिखती हैं  इसके फैलने का भी डर नहीं रहता। स्कैच की तरह लगने वाला यह  लाइनर बड़ी आसानी से लग जाता है।  

5. व्हाइट से करें कमाल: व्हाइट आइलाइनर, 2015 का कूलेस्ट आइवेयर ट्रैंड है। व्हाइट आईलाइनर ड्रॉमैटिक लुक देता है अगर इसे ठीक से अप्लाई किया जाए। व्हाइट आइलाइनर डल और थकी आंखों में भी चमक ला देता है। जैसे आप ब्लैक आईलाइनर का इस्तेमाल करती हैं, वैसे ही व्हाइट लाइनर लगाएं। थोड़ा ग्लैमर एड करना चाहें तो आई कॉर्नर को हल्का बलैक टच भी दे सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News