कोहली से लेकर गेल तक हैं इस खिलाड़ी के दीवाने, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2015 - 06:27 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत अंडर 19 टीम के क्रिकेटर सरफराज खान एक बार फिर मैच विनिंग पारी खेलकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में बांग्लादेश के खिलाफ तेज बैटिंग करते हुए टीम को जीत दिलाई। मात्र 117 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के तीन विकेट 42 रन पर ही गिर गए थे, लेकिन बाद में सरफराज ने 27 बॉल पर शानदार 59* रन बना डाले। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और तीन छक्के जड़े।

2015 में हुए आईपीएल-8 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के क्रिकेटर सरफराज खान ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 21 बॉल पर 45* रन बनाए थे। इस इनिंग के बाद सरफराज खान टॉकिंग प्वाइंट बन गए थे। खचाखच भरे स्टेडियम के बीच कप्तान विराट ने पहले सरफराज को हाथ जोड़ कर नमस्कार किया और फिर इस युवा बैट्समैन की पीठ थपथपाई थी। पारी के आखिरी ओवरों में सरफराज की जबरदस्त बैटिंग के कारण रॉयल चैलेंजर्स 200 रनों तक पहुंच सका था। टीम ने आखिरी पांच ओवरों में 70 रन बटोरे थे।
 
विराट-गेल जैसे दिग्गज हुए फैन:
वेस्ट इंडीज और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के अटैकिंग बैट्समैन क्रिस गेल सरफराज की काफी तारीफ करते हैं। गेल ने उन्हें अपना फेवरेट यंग इंडियन क्रिकेटर कहा था। वहीं, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कैप्टन विराट कोहली भी सरफराज के खेल की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि सरफराज काफी अच्छा खेलते हैं। उनमें सीखने की ललक दिखती है। वे अगर ऐसे ही खेलते रहे तो बहुत जल्दी इंडियन टीम में भी सिलेक्ट हो जाएंगे।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News