घर में घुसा बारिश का पानी, पानी निकाल रही महिला की दर्दनाक मौत

Monday, June 19, 2017 9:22 PM
घर में घुसा बारिश का पानी, पानी निकाल रही महिला की दर्दनाक मौत

मोहाली (राणा): सोमवार को शहर में झमाझम बारिश हुई। बारिश के चलते लोगों के घरों में पानी घुस गया। बलौंगी में एक घर में पानी घुसा महिला पानी को निकाल रही थी कि उसे करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जानकरी के अनुसार घर में घुसे पानी को निकालते हुए महिला इनवर्टर बंद करने गई जिससे उसे करंंट लग गया। मृतका की पहचान रनजीत कौर के रूप में हुई। 
पुलिस का कहना है कि सोमवार सुबह बारिश होने से आदर्श कालोनी के कई घरों में पानी घुस गया। लोग घरों से पानी को निकालने में जुट गए। इसी बीच रनजीत कौर व उसकी बेटी घर में घुसे पानी को निकाल रही थी। इस दौरान महिला घर में रखे इनवर्टर को बंद करने के लिए गई। जैसे वह इनवर्टर का स्विच ऑफ करने लगी तभी उसे करंट का जोरदार झटका लग गया। 

घटना की सूचना मिलते ही लोगों ने महिला को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। लोगों ने बताया कि ग्राम पंचायत द्वारा इलाके में गलियां बनाई थी। इनमें पेवर ब्लाक लगाए थे। लेकिन जब पेवर ब्लॉक लगाए गए थे तब लेवलिंग पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। जिसके चलते थोड़ी सी बारिश होने पर पानी घरों में भर जाता है। उन्होंने बताया कि कई बार इस संंबंध गांव के अधिकारियों को बता चुके हैं। लेकिन किसी ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। महिला की मौत के बाद इलाके के लोग रोष है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाए। गांव की सरपंच भिंदरजीत कौर ने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाया जाए। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !