मेयर ने अधिकारियों से कार्यों की मांगी स्टेटस रिपोर्ट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2017 - 08:35 PM (IST)

चंडीगढ़ (राय): मेयर आशा जसवाल ने मंगलवार को निगम अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न प्रोजैक्ट की समीक्षा की। बैठक में मेयर ने इंडस्ट्रीयल एरिया फेस-1 के दो बायोमेथिनेशन प्लांट के संचालन को लेकर रिपोर्ट तलब की है। इंडस्ट्रीयल एरिया में पिछले वर्ष नया बायोमेथिनेशन प्लांट स्थापित किया गया था, जबकि दूसरा स्लटर हाऊस के साथ लगता प्लांट है।

 बैठक में मेयर ने दोनोंप्लांट का स्टेटस मांगा है। इसमें नवनिर्मित प्लांट में निर्धारित क्षमता से कम वेस्ट आ रहा है, जबकि स्लाटर हाऊस के साथ लगता अन्य प्लांट जर्जर स्थिति में हैं। मेयर ने जनवरी से जून तक की एक्शन टेकन रिपोर्ट भी मांगी है। इसी तरह सीवरेज को लेकर आ रही शिकायतों पर तुरंत कदम उठाए जाने के आदेश दिए हैं। सभी पार्कों और ग्रीन बेल्ट में रोजाना डस्टबीन साफ रखने के आदेश दिए हैं।

रोड गली की सफाई

बैठक में मेयर ने रोड गली की सफाई को लेकर भी स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने पार्कों और ग्रीन बेल्ट में पार्कों में जलभराव का हल निकाले जाने पर भी जोर दिया। बैठक में कैनाल हाऊस के निकट टर्शरी वाटर कनैक्शन को लेकर कैंप भी लगाए जाने कहा गया।

महिला भवन और फिश मार्कीट

मेयर ने महिला भवन और सैक्टर-41सी की फिश मार्कीट की स्टेटस रिपोर्ट की मांग की। महिला भवन में जिम, फर्नीचर, रूम और ऑडिटोरियम की सुविधाएं शामिल होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News