Pics: बारिश के बाद कुछ ऐसा था नजारा, सड़कें बनी तालाब, अगले दो दिन भी बारिश के आसार

Monday, June 19, 2017 4:48 PM
Pics: बारिश के बाद कुछ ऐसा था नजारा, सड़कें बनी तालाब, अगले दो दिन भी बारिश के आसार

चंडीगढ़: ट्राईसिटी में सोमवार को हुई बारिश से लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली है। दोपहर को हुई झमाझम बारिश से मौसम सुहावना हो गया है। हालांकि बारिश बंद होने के बाद एक बार फिर धूप निकल आई है। बारिश के बाद सड़कों का हाल देख ऐसा महसूस हो रहा था मानों यह रोड नहीं तालाब हैं। करीब एक से डेढ घटां बारिश हुई। बारिश साढे 11 बजे शुरू हुई और दोपहर एक बजे तक होती रही। झमाझम बारिश के दौरान ट्रैफिक जाम से भी लोगों को जूझना पड़ा। तेज बरसात के कारण दोपहिया वाहन चालक सड़क के किनारे पेड़ों और रेन सेटलर के निचे खड़े दिखाई दिए। 

गिरा तापमान...
आज हुई बारिश से तापमान में भी गिरावट आई है। संडे को शहर का तापमान 37.8 डिग्री था, वहीं बारिश के बाद पारा करीब 6 डिग्री नीचे लुढ़क गया और सोमवार 1.15 बजे तापमान 31.4 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 48 घंटों में चंडीगढ़ समेत पूरे रीजन में अच्छी बारिश होने के आसार हैं।

अगले दो दिन भी अच्छी बारिश के आसार...
मौसम विभाग ने रविवार को दावा किया था कि सोमवार को बादल छाने के साथ अच्छी बारिश हो सकती है।
चंडीगढ़, पंचकूला और मोहाली रीजन में भी आज अच्छी बारिश हुई है। विभाग की मानें तो इस बीच शहर में प्री मॉनसून भी दस्तक दे सकता है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहने की संभावना है, विभाग के मुताबिक बादल छाने के साथ-साथ बारिश हो सकती है। बुधवार को भी बादल छाने के साथ बौछारें पड़ सकती हैं, जबकि अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान भी 24 डिग्री ही रहेगा।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !