घर के बाहर खड़ी कार को लगाई आग, CCTV में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2018 - 09:58 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : शहर के सेक्टर-78 में एक घर के बाहर खड़ी कार को दो व्यक्तियों द्वारा आग लगा कर फरार होने का समाचार है। इसी की शिकायत पुलिस को दी गई जिस दौरान पुलिस स्टेशन सोहाना में कार मालिक संजीव कुमार की शिकायत पर चंडीगढ़ के सेक्टर-23 निवासी मनू बाजवा तथा मनप्रीत बाजवा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।  

 

प्राप्त जानकारी मुताबिक आरोपियों द्वारा घटना को दिया गया अंजाम सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया है। सीसीटीवी से ही पूरी घटनाक्रम का पता चल सका। पुलिस को दी शिकायत में आल्टाक कार के मालिक संजीव कुमार ने बताया कि वीरवार रात दस बजे अपनी आल्टो कार घर के बाहर खड़ी की थी। 

 

रात करीब दो बजे उनके पिता ने धमाके की आवाज सुनी। जब उनके पिता घर से बाहर निकले तो उनकी कार में आग लगी हुई थी। सभी पारिवारिक सदस्य उठ कर तुरंत आग बुझाने के लिए पहुंचे और बड़ी मुश्किल से आग कंट्रोल की। इस की सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई। 

 

सीसीटीवी में पता चला कि कार में आग लगने से पहले वहां पर इनोवा आकर रुकी जिसमें से एक युवक नीचे उतरा और वह आल्टो कार के पास गया। इसके बाद गाड़ी में अचानक आग लगती दिख रही है। परिवार वालों का कहना है कि रिकॉर्डिंग से लगता है कि दोनों युवक सेक्टर-23 के रहने वाले हैं। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर चंडीगढ़ के सेक्टर-23 निवासी मनू बाजवा तथा मनप्रीत बाजवा खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News