जियो customer को फ्री में मिलेगा फोन, जानिए कैसे?

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 01:57 PM (IST)

नई दिल्लीः रिलायंस जियो ने मोबाइल बाजार में एक बार फिर धमाका कर दिया है। जियो कंपनी ने 4G VoLTE फीचर फोन लांच कर दिया है। सबसे खास बात है इस फीचर फोन की कीमत 500 रुपए है। जियो के फोन मेें वाईस क़ॉल हमेशा के लिए फ्री होगी। कंपनी का दावा है कि अगले 12 महीने में देश के 99 फीसदी लोगों को जियो कवर कर लेगा। नए फोन में ऐसी कई खासियत हैं जो दूसरे बेसिक फोन में हीं मिलती हैं। इस फोन की प्री बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी। इस फोन को 1500 रुपए की सिक्युरिटी डिपॉजिट के साथ खरीदा जा सकता है।
PunjabKesari
जियो फोन में होंगी 22 भाषाएं
बिना टचस्‍क्रीन वाले इस फोन में अल्ट्रा-अपोर्डेबल 4जी वोल्ट होगा। रिलायंस का यह फीचर फोन जियो के नेटवर्क पर उपलब्ध होगा। इसमें इंटरनेट टिथरिंग, वीडियो कॉलिंग और जियो कंटेट जैसी फिल्मों को देखने की सुविधा भी मिलेगी। इस हैंडसेट में सब्सिडी भी दी जाएगी और कस्टम ओएस (केएआई ओएस) और ऐप मार्केटप्लेस (कैओस प्लस) की सुविधा होगी। 4जी फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है। इस फोन में 2.4 इंच का कलर डिस्पले होगा। जियो फोन मे होंगी 22 भाषाएं। आप बोलकर गाने भी आप सर्च कर सकते हैं। 
PunjabKesari
वायस कमांड इंटरनेट चलाने की सुविधा
इसमें 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज होगा जिसे 128GB तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। रिलायंस के इस फीचर फोन में डुअल नैनो सिम (नैनो + स्टैंडर्ड सिम) का स्‍लॉट होगा। 2 मैगापिक्सल रियर कैमर और VGA फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसमें 2000mah की बैटरी के साथ एफएम रेडियो और ब्लूटूथ 4.1 जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। फोन में वायस कमांड इंटरनेट चलाने की सुविधा मिलेगी । इस फोन मे जियो के सभी एप होंगे व इससे आप पेमेंट भी कर सकेंगे।
PunjabKesari
जियो फोन में वायस कॉल होगी पूरी तरह फ्री
जियो फोन पर वायस कॉल पूरी तरह फ्री होगी। कंपनी 153 रुपए महीने में देगी धनाधन ऑफर। यह ऑफर जियो के फोन के साथ ही मिलेगा। जियो फोन पर टीवी केबल सिर्फ 309 रुपए महीने चलेगी। फोन को टीवी केबल के साथ भी जोड़ सकते हैं। 2 दिन के लिए 24 रुपए और 54 रुपए में हफ्ते भर का टैरिफ प्लान इस फोन के साथ। इस फोन प्री बुकिंग 24 अगस्त से होगी शुरू।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News