ममता की तस्वीर पर नकदी की फोटो लगाकर पोस्टर बनाने वाला भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 11:45 AM (IST)

कोलकाता, 27 जुलाई (भाषा) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर पर हाल में ईडी द्वारा जब्त की गई नकदी की तस्वीर लगाने और उसका पोस्टर बनाने के आरोप में, भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने स्कूल भर्ती घोटाले के संबंध में एक छापेमारी कर बरामद की गई नकदी की तस्वीर ट्वीट की थी जिसे कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ता ने बनर्जी की तस्वीर पर लगा कर पोस्टर बनाया था।
अधिकारी ने कहा कि बेहला पुलिस थाने के अधिकारियों ने मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ता काजल भौमिक को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, “हमें जानकारी मिली थी कि काजल भौमिक ने मुख्यमंत्री की तस्वीर पर दूसरी तस्वीर लगाई और पोस्टर बनाया। हमने पोस्टर जब्त कर लिए हैं और उन्हें विश्लेषण के लिए भेज दिया है।” उन्होंने कहा कि जांच जारी है।
प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने बताया कि एक महिला के आवास से करोड़ों रुपये की नगदी कथित तौर पर जब्त की गई और लगता है कि यह महिला तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News