पार्टी के लिए काम करुंगा : मिथुन चक्रवर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 10:23 AM (IST)

कोलकाता, चार जुलाई (भाषा) पिछले साल विधानसभा चुनावों से ऐन पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सोमवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और पार्टी के लिए योगदान देने का संकल्प जताया।

पिछले साल के विधानसभा चुनावों के बाद अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती पहली बार पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं।

बीते जमाने में बॉलीवुड के दिल की धड़कन मिथुन चक्रवर्ती, पिछले साल मार्च में विधानसभा चुनावों से कुछ दिन पहले ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक मेगा रैली में भाजपा में शामिल हुए थे।
हालांकि उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन उन्होंने चुनाव प्रचार में सक्रिय भाग लिया। उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों के लिए पूरे राज्य में प्रचार किया था, परन्तु चुनाव के बाद चक्रवर्ती सक्रिय राजनीति से हट गए थे।
चक्रवर्ती ने राज्य भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं पिछले साल से स्वस्थ नहीं था, इसलिए मैं राजनीतिक गतिविधियों में भाग नहीं ले सका और न ही पार्टी कार्यालय में आया। पार्टी ने मुझे कुछ कार्य सौंपे हैं, और मैं उन कर्तव्यों को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगा। मैं राज्य में पार्टी के लिए काम करूंगा।’’ उन्होंने कहा कि वह हमेशा से वंचितों के लिए काम करना चाहते थे और भाजपा ने उन्हें उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक मंच दिया है।
इससे पहले दिन में, वह पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ मैराथन बैठक की।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News