मास्क के इस्तेमाल को लेकर अभियान शुरू करेंगे कोलकाता के बस मालिक

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 02:24 PM (IST)

कोलकाता, 25 जून (भाषा) पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के मामलों में रोजाना वृद्धि के मद्देनजर कोलकाता में बस मालिकों के संघ ने शनिवार को कहा कि वह बसों में यात्रा के समय मास्क का उपयोग करने को लेकर एक अभियान शुरू करेगा।

‘ज्वाइंट काउंसिल ऑफ बस सिंडिकेट’ के सचिव तपन बनर्जी ने एक बयान में कहा कि एसोसिएशन 26 जून को एस्प्लेनेड बस डिपो के पास बस कर्मचारियों के बीच मास्क बांटेगा और उनसे मास्क पहने रखने का आग्रह करेगा।

उन्होंने कहा, ‘‘बस कर्मचारी, विशेष रूप से कंडक्टर यात्रियों के संपर्क में आते हैं, जिससे संक्रमण फैलने की गुंजाइश रहती है। पिछले एक पखवाड़े से रोजाना कोविड​​​​-19 के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है, लिहाजा हमें सतर्क रहना होगा ताकि स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं हो। हमें स्थिति के अनुरूप कदम उठाना होगा।’’
पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 657 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 20,24,244 हो गई। नए मामलों में से कोलकाता में 299, उत्तर 24 परगना में 180 और दक्षिण 24 परगना जिले में 45 मामले दर्ज किए गए। राज्य में बृहस्पतिवार को 745 और बुधवार को 295 मामले सामने आए थे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News