पैगंबर मोहम्मद मामला: कोलकाता में पुलिस थाने में पेश नहीं हुईं नुपुर शर्मा

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 10:31 PM (IST)

कोलकाता, 20 जून (भाषा) भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा यहां सोमवार को नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश नहीं हुईं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
पैगंबर मोहम्मद पर शर्मा द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान पर एक स्थानीय व्यक्ति ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके आधार पर पुलिस थाने ने उन्हें पेश होने के लिए नोटिस भेजा था।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शर्मा ने अपने ऊपर “संभावित हमला” होने का हवाला देते हुए एक ईमेल भेजा और पेश होने के लिए चार सप्ताह का समय मांगा।
अधिकारी ने कहा, “नुपुर शर्मा ने हमें ईमेल लिखकर सूचित किया कि वह आज नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश नहीं हो सकतीं। ईमेल में उन्होंने कहा कि उन पर हमला हो सकता है इसलिए वह पेश नहीं हो सकतीं। उन्होंने हमारे अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कम से कम चार सप्ताह का समय मांगा है।”
इस बीच आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शर्मा के विवादास्पद बयान के विरुद्ध विधानसभा में लाए गए प्रस्ताव पर कहा कि देश के माहौल को खराब करने के लिए भड़काऊ बयान दिए जा रहे हैं।
शर्मा के बयान की निंदा करते हुए सदन में प्रस्ताव पारित किया गया। टीवी पर एक बहस के दौरान भाजपा नेत्री ने एक बयान दिया था जिससे देश के कई हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन शुरू हो गए थे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News