कोयला घोटाले में सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए तृणमूल विधायक शौकत मोल्ला

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 01:16 PM (IST)

कोलकाता, 27 मई (भाषा) तृणमूल कांग्रेस के विधायक शौकत मोल्ला कोयला खनन घोटाले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के समक्ष पेश नहीं हुए। सीबीआई के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
कैनिंग पुरबा से विधायक शौकत मोल्ला ने कहा कि उनके पूर्व के कुछ निर्धारित कार्यक्रम थे, जिसके चलते वह पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने पेश होने में नाकाम रहे।
सीबीआई के एक अधिकारी ने ''पीटीआई-भाषा'' से कहा, ''''शौकत मोल्ला ने बृहस्पतिवार रात सीबीआई को ई-मेल भेजकर शुक्रवार को अधिकारियों के सामने पेश होने में असमर्थता जताई। उन्होंने पूछताछ के लिए उपलब्ध होने के वास्ते कम से कम 15 दिन का समय मांगा।''''
अधिकारी के मुताबिक, तृणमूल विधायक ने कहा कि उनकी पूर्व निर्धारित राजनीतिक एवं प्रशासनिक व्यस्तताएं हैं, जिसके चलते उनके वकील शुक्रवार को उनकी तरफ से सीबीआई कार्यालय पहुंचेंगे।

सीबीआई ने कोयला घोटाले के सिलसिले में पूछताछ के लिए शौकत मोल्ला को शुक्रवार सुबह 11 बजे कोलकाता कार्यालय में पेश होने का निर्देश दिया था।
शौकत मोल्ला से बैंक लेनदेन और व्यवसाय से संबंधित दस्तावेज साथ लाने के लिए कहा गया था।
अधिकारी के अनुसार, घोटाले में शामिल लोगों से पूछताछ के दौरान उनका नाम सामने आया था। गौरतलब है कि पश्चिम बर्धमान जिले में कोयला घोटाले के सिलसिले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News