कोलकाता के फ्लैट में मॉडल ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 03:35 PM (IST)

कोलकाता, 26 मई (भाषा) पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दमदम इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में 21-वर्षीया एक मॉडल ने कथित रूप से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

इससे कुछ दिन पहले ही एक टीवी अभिनेत्री ने भी आत्महत्या कर ली थी।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बिदिशा डे मजूमदार का शव बुधवार शाम को नगर बाजार स्थित उनके फ्लैट से मिला। पड़ोसी दरवाज़ा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, तो वह फंदे से लटकी मिली।

उन्होंने बताया कि शव के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा गया है कि वह अपने करियर में अवसरों की कमी के कारण अपनी जान दे रही हैं। अधिकारी के मुताबिक, हस्तलिपि विशेषज्ञ पत्र की जांच करेंगे।

मॉडल शहर के नैहटी इलाके की रहने वाली थी और दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थी।

मॉडलिंग जगत से जुड़े विभिन्न लोगों ने घटना पर दुख जताया है।

मॉडल शांतु मंडल ने सोशल मीडिया पर कहा, “आपने ऐसा क्यों किया? कल ही आपने अपने फेसबुक की डीपी, कवर फोटो और इंस्टाग्राम की डीपी बदली थी। सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री पल्लबी डे की आत्महत्या के बाद आपने पोस्ट किया था कि इतनी जल्दबाजी में कदम नहीं उठाना चाहिए और अब आपने खुद भी ऐसा ही किया है।”
टीवी सीरियल में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री पल्लबी डे हाल में दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थी।

पुलिस के मुताबिक, ऐसा लगता है कि उन्होंने खुदकुशी की है। पुलिस ने उनके लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार किया था।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News