मवेशी तस्करी मामला : टीएमसी नेता को सीने में दर्द के बाद अस्पताल ले जाया गया

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 04:14 PM (IST)

कोलकाता, 19 मई (भाषा) केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को पश्चिम बंगाल में मवेशियों की तस्करी के मामले की जांच के सिलसिले में बृहस्पतिवार को तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल से पूछताछ बीच में ही रोक देनी पड़ी क्योंकि उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

अधिकारी ने बताया कि मंडल को सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीरभूम जिला अध्यक्ष सुबह करीब नौ बजकर 45 मिनट पर निजाम पैलैस में स्थित सीबीआई दफ्तर पहुंचे थे।

उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘जांच अधिकारी ने तीन पालियों में उनसे पूछताछ की। उनसे मवेशी घोटाले में कथित संलिप्तता से जुड़े सवाल पूछे गए। एक सत्र के दौरान उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और डॉक्टर के पास जाने को कहा। हमने उन्हें जाने दिया।’’
अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मंडल को आपातकालीन वार्ड में लाया गया और फिर चिकित्सा जांच के लिए वुडबर्न ब्लॉक ले जाया गया।
सीबीआई ने पूछताछ के लिए मंडल को पूर्व में कई बार समन भेजा था लेकिन खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए वह जांच एजेंसी के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे।

सीबीआई ने पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश सीमा पर मवेशी तस्करी के सिलसिले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के कमांडेंट सतीश कुमार और कई अन्य के खिलाफ 21 सितंबर 2020 को एक मामला दर्ज किया था। यह तस्करी लोकसेवकों की कथित मिलीभगत से की जा रही थी।
इस गिरोह के कथित सरगना मोहम्मद इनामुल हक को नंवबर 2020 में नयी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News