बंगाल की स्थिति के बारे में अपने विचारों से केंद्रीय नेतृत्व को अवगत कराने को तैयार हूं: भाजपा सांसद

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 07:23 PM (IST)

कोलकाता, 16 मई (भाषा) जूट क्षेत्र को लेकर केंद्र की नीति और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई की आलोचना कर चुके पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने सोमवार को कहा कि वह खुद के द्वारा उठाए गए मुद्दों के बारे में अपने विचारों से भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को अवगत कराने के लिए तैयार हैं।

तलब किए जाने पर भाजपा के शीर्ष नेताओं से मिलने दिल्ली रवाना होने से पहले यहां हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए सिंह ने दावा किया कि उन्होंने जो कुछ कहा था वह पार्टी के खिलाफ नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘केंद्र की नीति पहले से ही बीमार जूट क्षेत्र को और नुकसान पहुंचा रही है। केंद्र जूट क्षेत्र की समस्या को ठीक करने के बारे में हमारे सुझाव को नहीं सुन रहा है। मुझे उद्योग के हित में सच बोलने में कोई संकोच नहीं है।’’
सिंह एक औद्योगिक क्षेत्र बैरकपुर के सांसद हैं, जहां कई जूट मिल जूट के लिए कच्चे माल के संकट का सामना कर रही हैं।
अपने इस दावे पर कि नेताओं का जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ कोई संपर्क नहीं है और केवल सोशल मीडिया पर सक्रिय व्यक्तियों को भाजपा की प्रदेश इकाई में तवज्जो मिल रहा है, सिंह ने कहा कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के बाद से कुछ भी पार्टी के खिलाफ नहीं किया है।

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने केवल भाजपा की प्रदेश इकाई में व्यवस्था के खिलाफ बात की है, जो पार्टी की संभावनाओं का भला करने के बजाय नुकसान पहुंचा रही है। यदि मुझे अपने विचार (केंद्रीय नेतृत्व द्वारा) इस बारे में स्थिति से अवगत कराने के लिए कहा जाता है, तो मैं वह करूंगा।’’
सिंह 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि वह सिंह के कथित बयानों पर टिप्पणी नहीं कर सकते।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News