तृणमूल कांग्रेस के अनुब्रत मंडल को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 09:00 PM (IST)

कोलकाता, 12 मई (भाषा) मवेशियों की तस्करी के मामले में सीबीआई की नजर में आये तृणमूल कांग्रेस नेता अनुब्रत मंडल को सीने में गंभीर दर्द होने पर बृहस्पतिवार सुबह यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मंडल ने बुधवार रात को सीने में गंभीर दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अस्पताल के अधिकारी ने कहा, ‘‘उनकी इस बात के लिए जांच की जाएगी कि उन्हें सीने में दर्द क्यों हो रहा है। हम यह पता करने के लिए भी जांच करेंगे कि उनके हृदय में कोई रूकावट तो नहीं है।’’
तृणमूल के बीरभूम जिला अध्यक्ष मंडल को छह अप्रैल को सांस लेने में परेशानी के बाद सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उन्हें मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने पेश होना था।
उन्हें 15 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी और चार-पांच सप्ताह तक पूरा आराम करने की सलाह दी गयी थी।
सीबीआई ने उन्हें पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की घटनाओं की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया है। मंडल ने पूछताछ के लिए पेश होने से पहले स्वास्थ्य में सुधार के लिए सीबीआई से कुछ समय की मांग करते हुए उसे पत्र लिखा है। वह स्वास्थ्य मुद्दों का हवाला देते हुए कई सप्ताह से सीबीआई के समक्ष नही आये ।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News