बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी का निधन

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 01:08 PM (IST)

कोलकाता, 24 मार्च (भाषा) लोकप्रिय बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी का बृहस्पतिवार तड़के यहां उनके निवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। परिवार के सदस्यों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि चटर्जी (58) ने बुधवार को एक शो की शूटिंग के दौरान पेट में मरोड़ की शिकायत की थी और उन्हें प्रिंस अनवर शाह रोड पर स्थित उनके निवास पर ही सेलाइन चढ़ाया गया था।
चटर्जी के परिवार में पत्नी एवं एक बेटी है। उन्होंने (चटर्जी ने) 1986 में ‘पथभोला’ फिल्म से बंगाली फिल्म जगत में कदम रखा था और आने वाले वर्षों में ऋतुपर्णो घोष की ‘दहन’ एवं ‘बारीवाली’ तथा मजूमदार के ‘आलो’ समेत कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी।
वह बंगाली धारावाहिकों में भी जाना-पहचाना चेहरा थे।
उनके निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘‘अपने युवा अभिनेता अभिषक चटर्जी के असामयिक निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। अभिषेक प्रतिभाशाली और बहुमुखी थे, हमें उनकी याद आयेगी। यह टीवी सीरियल एवं हमारे फिल्मोद्योग को भारी नुकसान है। उनके परिवार एवं मित्रों के प्रति मेरी शोक संवेदनाा है।’’
‘सुजानसखी’, ‘लाठी’, ‘संख सिंदुरर डिब्बी’ जैसी कई फिल्मों में उनके सह स्टार रही ऋतुपर्णा सेनगुप्ता ने कहा कि उन्होंने वाणिज्यिक फिल्मों में नया मापदंड तय किया और वह दर्शकों के दिल में बने रहेंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News