बंगाल की दो महिलाओं ने अश्लील फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किये जाने की बात कही

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 07:01 PM (IST)

कोलकाता, 27 जुलाई (भाषा) पश्चिम बंगाल में दो महिलाओं की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनका दावा है कि उन्हें ''''अश्लील फिल्म में काम करने के लिये मजबूर किया गया'''' और बाद में उसकी वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दी गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि इनमें से एक महिला ने कहा कि उसकी वीडियो विभिन्न वेबसाइट और ऐप पर अपलोड की गई। उनमें से कुछ कारोबारी राजकुंद्रा और उनकी कंपनी से जुड़ी बतायी जाती है ।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को अश्लील फिल्म से संबंधित गिरोह में संलिप्तता के आरोप में हाल में मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया था।

शिकायतकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने फेसबुक पर एक नोटिस देखा था, जिसमें फोटो शूट के लिये मॉडलों की जरूरत बताई गई थी। इसके बाद उन्होंने विज्ञापनदाताओं से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें अश्लील फिल्मों में काम करने के लिये मजबूर किया।

अधिकारी ने कहा, ''''फोटो शूट कथित तौर पर जनवरी में बालीगंज रेलवे स्टेशन के पास एक स्टूडियो के अंदर हुआ था। आसनसोल और कोलकाता की रहने वाली इन महिलाओं ने कहा कि वे पूरा विवरण जानने के बाद शूटिंग में भाग नहीं लेना चाहती थीं, लेकिन आयोजकों ने उनकी दलील नहीं सुनी। ”
इन दोनों ने न्यू टाउन पुलिस स्टेशन में दी गई अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें 3,500 रुपये का भुगतान किया गया था और आयोजकों ने आश्वासन दिया था कि वीडियो को वेब पर प्रसारित नहीं किया जाएगा।

अधिकारी ने कहा कि दोनों महिलाओं ने उन वेबसाइटों के लिंक साझा किए हैं, जहां उनके वीडियो अपलोड किए गए। मामले में जांच शुरू कर दी गई है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News