उत्तर बंगाल के भाजपा नेता, सात अन्य तृणमूल कांग्रेस में शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 01:46 PM (IST)

कोलकाता, 21 जून (भाषा) पश्चिम बंगाल में भाजपा को एक झटका देते हुए अलीपुरद्वार जिले के पार्टी अध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा सोमवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। शर्मा के नक्शे कदम पर चलते हुए प्रांत में भाजपा के सात अन्य नेताओं ने भी तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया।

इस दौरान, राज्य में सत्तारूढ़ दल के नेता मुकुल राय ने दावा किया कि यह बंगाल में भगवा दल की समाप्ति की शुरुआत है। राय हाल ही में भाजपा को छोड़कर वापस तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

मुकुल राय ने कोलकाता में प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के साथ ही भाजपा का उदय हुआ था और उसे उत्तर बंगाल में कई सीटों पर जीत मिली थी और अब इसी क्षेत्र से भगवा दल का पतन शुरू होगा।

उन्होंने आरोप लगाया, '''' आगे जो होने वाला है, यह केवल उसकी झलक भर है। राज्य में भाजपा का पतन निकट है।''''
मुकुल राय से पूछा गया कि भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें भाजपा के टिकट पर विधायक चुने जाने पर पार्टी छोड़ने के साथ ही पद छोड़ने की बात कही है, इस पर राय ने कहा, '''' सबसे पहले उन्हें यह देखना चाहिए कि उनके पिता शिशिर अधिकारी ने क्या किया?''''
राय तृणमूल कांग्रेस की उस मांग का जिक्र कर रहे थे, जिसमें टीएमसी छोड़कर भाजपा में जाने वाले कांठी से सांसद शिशिर अधिकारी को पार्टी अयोग्य ठहराने की मांग कर रही है।

गंगा प्रसाद शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव के टिकट बंटवारे के दौरान जमीनी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को नजरअंदाज किया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News