भाजपा ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को पश्चिम बंगाल चुनाव जीतने पर बधाई दी

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 10:13 PM (IST)

कोलकाता, दो मई (भाषा) भाजपा ने रविवार को ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई दी और आश्वासन दिया कि वह रचनात्मक विपक्ष के रूप में काम करेगी।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने कहा कि भाजपा सरकार के साथ उसकी सभी जनोन्मुख गतिविधियों में सहयोग करेगी ।

उन्होंने यहां संवादाताओं से कहा, ‘‘ हम पश्चिम बंगाल में सक्रिय एवं जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभायेंगे।’’
उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के विजेता के रूप में उभरने के स्पष्ट संकेत के बाद कहा, ‘‘ तृणमूल कांग्रेस तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है और भाजपा उसके लिए ममता बनर्जी को बधाई देती है।’’
मजूमदार ने कहा कि भाजपा अपनी पूरी ताकत से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ी । उन्होंने कहा, ‘‘ हम विधानसभा में विपक्षी दल का दर्जा हासिल कर एक अहम पड़ाव पर पहुंचे हैं।’’
उन्होंने कहा कि भाजपा वर्तमान की सबसे बड़ी चुनौती कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में राज्य सरकार, केंद्र और जनता के साथ है।

उन्होंने कहा कि लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में भाजपा से जो कमियां रह गयी , उन्हें दुरूस्त किया जाएगा और पार्टी हार के कारणों का विश्लेषण करेगी।
मजूमदार ने कहा, ‘‘ हमने वाममोर्चा और कांग्रेस को विलुप्त होते देखा है।’’
उन्होंने कहा कि पार्टी सरकार के साथ टकराव नहीं बल्कि सहयोगी करेगी और वह तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो से दरख्वास्त करती है कि वह यह सुनिश्चित करें कि चुनाव के बाद भाजपा समर्थकों के साथ हिंसा न हो।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News