हाकिम के सीआईएसएफ और भाजपा के खिलाफ कथित टिप्पणी वाले वीडियो से विवाद

2021-04-20T22:04:17.907

कोलकाता,20 अप्रैल (भाषा) पश्चिम बंगाल के मंत्री एवं कोलकाता के पूर्व महापौर फरहाद हाकिम का कथित तौर पर एक वीडियो सार्वजनिक हुआ है जिसमें वह केन्द्रीय बलों और भाजपा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से विवाद पैदा हो गया है।

इस वीडियो क्लिप की प्रामाणिकता की अभी पुष्टि नहीं हुई है। इस क्लिप में हाकिम कोलकाता के दक्षिण पश्चिमी हिस्से में एक रोड शो के दौरान भाजपा और सीआईएसएफ के खिलाफ चुनाव समाप्त होने के बाद कार्रवाई करने की धमकी दे रहे हैं।

वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने इसे ट्विटर पर साझा किया और लिखा,‘‘ अगर ममता बनर्जी लगातार अपने कार्यकर्ताओं को केन्द्रीय अर्ध सैनिक बलों के खिलाफ हिंसा के लिए भड़का रही हैं,तो उनके लोग पीछे कैसे रहेंगे।’’
भाजपा के नेताओं के एक दल ने मुख्य चुनाव अधिकारी आरिज अफताब के कार्यालय जा कर हाकिम के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

सीईओ कार्यालय को सौंपे गए एक पत्र में भाजपा ने कहा कि हाकिम का बयान चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है और मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास है।

आफताब के कार्यालय गए दल के मुखिया स्वप्न दासगुप्ता ने संवाददाताओं से कहा,‘‘ ममता बनर्जी मंत्रिमंडल के एक वरिष्ठ मंत्री एक राजनीतिक दल और हमारी रक्षा करने वाले केन्द्रीय अर्ध सैन्य बलों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हैं। हम मुख्य चुनाव अधिकारी से अनुरोध करते हैं कि वह दिल्ली में आयोग के समक्ष यह मामला उठाएं और हाकिम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।’’
इस बीच हाकिम ने आरोप लगाया कि भाजपा उनकी छवि खराब करने के लिए फर्जी वीडियो प्रसारित कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static