ममता को चुनाव हारने का डर है : नड्डा

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 12:37 PM (IST)

कोलकाता, नौ अप्रैल (भाषा) भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शुक्रवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल के लोगों ने तृणमूल कांग्रेस का शासन खत्म करने का निर्णय किया है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव हारने का भय है।


उत्तर 24 परगना जिले के बगुईयाती में रोड शो के बाद नड्डा ने आरोप लगाए कि टीएमसी सरकार में राज्य में कानून का शासन नहीं है।


उन्होंने कहा, ‘‘बंगाल ने टीएमसी का शासन खत्म करने और भाजपा को सत्ता में लाने का निर्णय किया है। ममता बनर्जी सरकार के अंतिम दस वर्षों के शासन में महिलाओं पर हमले किए गए और युवा निराश रहे।’’

नड्डा ने आरोप लगाया कि टीएमसी ने तानाशाही चलाई, ‘‘सिंडिकेट राज’’ और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया और तुष्टिकरण की नीति अपनाई।


पश्चिम बंगाल में ‘सिंडिकेट’ का मतलब राजनीतिक संरक्षण प्राप्त लोगों द्वारा संचालित व्यवसाय है, जो प्रवर्तकों और ठेकेदारों को अकसर घटिया गुणवत्ता वाली निर्माण सामग्रियां ऊंची कीमतों पर खरीदने के लिए बाध्य करते हैं।


भाजपा नेता ने राजरहाट-गोपालपुर क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार शमिक भट्टाचार्य के समर्थन में रोड शो करने के बाद दावा किया कि भगवा दल के सत्ता में आने के बाद राज्य की किस्मत बदल जाएगी।


बाद में नड्डा ने नदिया जिले के चकदाहा और पूर्व वर्धमान जिले के वर्धमान में भी रोड शो किया।


इन सभी स्थानों पर नड्डा एक वाहन के ऊपर खड़ा रहे और लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया, जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए।


पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और चौथे चरण का चुनाव शनिवार को है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News