पश्चिम बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं : दिलीप घोष

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 10:55 PM (IST)

कोलकाता, 25 जनवरी (भाषा) पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर परोक्ष रूप से तंज कसते हुए सोमवार को कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं पहनना चाहते क्योंकि वे अब जूते पहनना चाहते हैं और भगवा पार्टी उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी।

तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि बनर्जी चप्पल पहनती हैं क्योंकि वह सादगीपूर्ण जीवन में विश्वास रखती हैं और उन्होंने किसी और को चप्पल पहनने के लिए कभी जोर नहीं दिया।

घोष ने कहा, ‘‘सर्दी का मौसम है इसलिए लोग हवाई चप्पल नहीं पहन रहे हैं।’’ इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के सांसद और मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि अप्रैल-मई में चुनाव के बाद भी राज्य सचिवालय ‘नबान्न’ में हवाई चप्पल की मौजूदगी बनी रहेगी।

घोष ने कहा, ‘‘लोगों को हवाई चप्पल की कहानी से बेवकूफ बनाया गया लेकिन अब वे फिर से उसे पहनने को तैयार नहीं हैं। लोग अब जूते पहनना चाहते हैं और भाजपा उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी।’’
तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने कहा कि बनर्जी चाहती हैं कि हर कोई अच्छा जीवन व्यतीत करे और उन्होंने किसी पर हवाई चप्पल पहनने के लिए जोर नहीं दिया है।

उन्होंने कहा, ‘‘दिलीप घोष केवल अपनी उन्नति चाहते हैं लेकिन ममता बनर्जी देश की बेहतरी चाहती हैं।’’ उन्होंने दावा किया कि घोष पहले कुर्ता पजामा पहनते थे लेकिन अब वह सूट पहनने लगे हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News