आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत निश्चित: प्रह्लाद जोशी

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 11:03 PM (IST)

देहरादून, 12 नवंबर (भाषा) केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने उत्तराखंड में अगले साल की शुरूआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत को निश्चित बताया और पार्टी कार्यकर्ताओ से इस जीत को शानदार बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने को कहा।

यहां प्रदेश पार्टी मुख्यालय में आयोजित चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी जोशी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उत्तराखंड में किए गए विकास कार्यों की बदौलत भाजपा की सत्ता में वापसी निश्चित है ।

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारियों को अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी लगन और निष्ठा के साथ करना होगा और इसके लिए सभी को सकारात्मक और परस्पर संवाद रखकर कार्य करना होगा।

जोशी ने कहा कि केंद्र ने उत्तराखंड के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और भविष्य के लिए भी रोडमैप तैयार किया है और राज्य आर्थिक रूप से तेजी से आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास की राह पर अग्रसर है और कोरोना वायरस के बाद भारत की अर्थव्यवस्था व्यवस्थित तरीके से आगे बढ़ रही है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा विकास का एजेंडा लेकर जनता के पास जाएगी और जन कल्याणकारी योजनाओं एवं भविष्य की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को तत्परता से कार्य करने की जरुरत है।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि 2022 के चुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन समिति द्वारा विजय के लिए रूपरेखा तैयार की गई है और अपना लक्ष्य पूर्ण करने के लिए सबको साथ मिलकर प्रयास करने होंगे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News