रावत ने मोहन प्रसाद थपलियाल व कुलदीप चौहान को श्रद्धांजलि दी

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 07:42 PM (IST)

देहरादून, 12 अक्टूबर (भाषा) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को बदरी—केदार मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और भाजपा के अन्य पिछडा वर्ग प्रकोष्ठ के चमोली के जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह चौहान को श्रद्धांजलि दी और दोनों भाजपा नेताओं के पार्थिव शरीर पर फूल चढाए।

मुख्यमंत्री रावत ने चमोली जिले के पीपलकोटी में वरिष्ठ भाजपा नेता थपलियाल की मृत्यु को पार्टी के साथ ही अपने लिए भी बडी क्षति बताया और कहा कि वह हर मुददे पर तटस्थ भाव से बडी संतुलित राय देते थे जिसमें सबकी भलाई निहित रहती थी।
उन्होंने कुलदीप सिंह चौहान के निधन पर भी गहरा शोक व्यक्त किया और कहा कि दोनों नेताओं का अचानक जाना बेहद दुःखद और पार्टी के लिए बहुत बडी क्षति है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दोनों दिवंगत नेताओं के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी ।
थपलियाल कर्णप्रयाग में मंडल प्रशिक्षण कार्य योजना की बैठक में भाग लेने के बाद शनिवार शाम चौहान के साथ अपने गांव तपोवन लौट रहे थे। रास्ते में पीपलकोटी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर लगभग 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।
रविवार को शवों की खोज की गयी लेकिन आवाजाही के लिए रास्ता नहीं होने के कारण शवों को निकाला नहीं जा सका।
सोमवार को कडी मशक्कत के बाद चट्टान पर अटके दोनों शवो को निकाला गया जिसके बाद उन्हें पीपलकोटी के न्यू बस स्टैण्ड लाया गया। यहीं मुख्यमंत्री रावत, जिले के तीनों विधायकों व भाजपा के अन्य नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News