बसपा ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- यूपी में युवा रोजगार के लिए मजबूर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 10:52 PM (IST)

लखनऊः अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं। सभी राजनीतिक दलों की नजरें खासकर उत्तर प्रदेश पर टिकी हुई है। ये माना जाता है कि केंद्र की सत्ता का रास्ता यूपी से होकर जाता है। वहीं, क्षेत्रीय पार्टियां भी एक-दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूक रही हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी समेत कई दलों ने मोर्चा खोल रखा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटें हैं और सभी सभी अपनी-अपनी सरकार बनाने के लिए मतदाताओं को लुभाने में अभी से कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी भी सोशल मीडिया पर खासा सक्रिय हो गई है। बसपा प्रमुख मायावती से लेकर बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा योगी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सतीश चंद्र मिश्रा ने मंगलवार को सोशल मीडिया साइट्स कू पर एक पत्र को शेयर किया। पत्र खून से लिखा हुआ है, पत्र में नौकरी के लिए धरने पर बैठे अभ्यर्थियों ने लिखा है। बसपा महासचिव ने इस पत्रल को कू  पर शेयर कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने #हर_मुद्दे_पर_विफल_भाजपा_सरकार अभियान चलाया है।

सतीश मिश्रा ने कू पर लिखा, “उत्तर प्रदेश में युवा रोजगार के लिए इतना मजबूर है कि वह अपने खून से पत्र लिख रहा है। ये बहुत ही दुर्भाग्य की बात है। इससे साबित होता है कि नौकरियों को लेकर सरकार बड़ा चढ़ाकर जो प्रचार कर रही है वो सरासर झूठ है। सत्ता का इतना अहंकार ठीक बात नहीं। ये भी याद रहेगा।  #हर_मुद्दे_पर_विफल_भाजपा_सरकार
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News