मेरी जान को खतरा है, कोई गोली मार सकता है मुझे: एलन मस्क ने खुद को लेकर किया सनसनीखेज दावा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 06:09 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया का सबसे बड़ा प्लेटफार्म ट्विटर के नए मालिक बनें  दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने खुद को लेकर एक बड़ा दावा किया है। एलन मस्क ने ट्विटर में आते ही कई बड़े और कड़े फैसले लिए जिसके चलके वह पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। 

 मालिक मस्क ने कहा कि उनको जान का खतरा है। उन्हें दावा किया कि उनकी हत्या की जा सकती है. यहां तक कि सचमुच मुझे गोली मारी जा सकती है।ट्विटर स्पेस पर 2 घंटे की लंबी ऑडियो चैट में मस्क ने कहा कि सच कहूं तो मेरे साथ कुछ बुरा होने या यहां तक कि सचमुच गोली मारे जाने का बड़ा जोखिम है। अगर कोई किसी को मारना चाहे तो ये इतना मुश्किल काम नही हैं. हालांकि मैं उम्मीद करता हूं मेरे साथ ऐसा कुछ ना हो। इसके साथ ही मस्क ने कहा कि मैं निश्चित रूप से किसी खुली गाड़ी में नहीं घूम सकता।

ट्विटर के लिए उनकी भविष्य की प्लानिंग पर मस्क ने कहा कि दिन के अंत में, हम सिर्फ एक ऐसा भविष्य चाहते हैं जहां हम उत्पीड़ित न हों. जहां हमारी स्पीच को दबाया नहीं जाता है और हम कह सकते हैं जो हम प्रतिशोध के डर के बिना क्या कहना चाहते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News