तेलंगाना में इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 05:51 PM (IST)

हैदराबाद, 27 फरवरी (भाषा) तेलंगाना के वारंगल में एक इंजीरियरिंग की छात्रा ने एक पुरुष मित्र द्वारा उसकी व्यक्तिगत तस्वीरों को दूसरों के साथ साझा करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि छात्रा की एक स्नातक छात्र से दोस्ती थी, जो उससे प्यार करता था। उन्होंने बताया कि बाद में उसकी जान पहचान एक अन्य इंजीनियरिंग छात्र से हुई।

उन्होंने बताया कि युवती और स्नातक छात्र के बीच मतभेद पैदा हो गए और बाद में इस छात्र ने उसकी कुछ व्यक्तिगत तस्वीरों को अपने अन्य दोस्तों के साथ कथित तौर पर साझा किया।

पुलिस ने बताया कि इससे छात्रा परेशान हो गई और उसने रविवार शाम अपने एक रिश्तेदार के घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

छात्रा के माता-पिता ने आरोप लगाया कि उसने दो पुरुषों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण इतना बड़ा कदम उठाया और अब वे पुलिस हिरासत में हैं।

एक अन्य घटनाक्रम में वारंगल जिले के एक सरकारी अस्पताल में स्नातकोत्तर मेडिकल पाठ्यक्रम की प्रथम वर्ष की छात्रा ने पिछले साल 22 दिसंबर को उसी कॉलेज में अपने वरिष्ठ पुरुष चिकित्सक द्वारा “परेशान” किए जाने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया था और इलाज के दौरान रविवार रात यहां उसकी मौत हो गई थी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News