भाजपा नेता ने जी-20 संबंधी बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर चंद्रशेखर राव की आलोचना की

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 02:05 PM (IST)

हैदराबाद, 25 जनवरी (भाषा) तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली सरकार की तुलना निजाम शासन से की है और दावा किया कि उनके ‘‘निरंकुश’’ शासन का जल्द ही अंत होगा।

कुमार ने जी20 की भारत की अध्यक्षता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होने के लिए राव की आलोचना की। कुमार मंगलवार को महबूबनगर में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
कुमार ने कहा, ‘‘उनके (के. चंद्रशेखर के) पास निजाम (जिनका पिछले सप्ताह निधन हो गया) को श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए पर्याप्त समय है, लेकिन उनके पास प्रधानमंत्री द्वारा राष्ट्र निर्माण के लिए आयोजित सर्वदलीय बैठक में भाग लेने का समय नहीं है।’’
हैदराबाद की तत्कालीन रियासत के आठवें निजाम मुकर्रम जाह का 14 जनवरी को तुर्किये में निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार 18 जनवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

कुमार ने के. चंद्रशेखर राव को ‘‘एक और निजाम’’ करार दिया और कहा कि उनका "निरंकुश शासन" जल्द ही समाप्त होगा।

उन्होंने भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में यह भी कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत "विश्व गुरु" बनेगा।
राज्य विधानसभा चुनाव इस साल के अंत तक होने की उम्मीद है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राव के नेतृत्व वाली बीआरएस के 10 साल के शासन को समाप्त करना चाहती है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News