तेलंगाना में लापता व्यक्ति का जला हुआ शव मिला, पत्नी के रिश्तेदारों पर हत्या का शक

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 06:16 PM (IST)

हैदराबाद, तीन जुलाई (भाषा) पिछले हफ्ते हैदराबाद से लापता हुए 25 वर्षीय युवक का जला हुआ शव रविवार को पड़ोसी संगारेड्डी जिले से बरामद किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि युवक की हत्या के पीछे उसकी पत्नी के कुछ रिश्तेदारों का हाथ होने का संदेह है, जो दोनों की शादी के खिलाफ थे।

अधिकारी के मुताबिक, जला हुआ शव जिन्नाराम मंडल के बाहरी इलाके से बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि 27 जून को युवक के लापता होने के बाद उसके एक रिश्तेदार ने केपीएचबी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था।

अधिकारी के अनुसार, जांच के दौरान पता चला कि युवक ने पिछले साल अपनी ही जाति की एक युवती से उसके परिजनों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। हालांकि, युवती के माता-पिता हाल में उसे अपने साथ ले गए थे।

पुलिस के मुताबिक, वैज्ञानिक सबूतों के आधार पर कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई और उन्होंने युवक की हत्या की बात कबूल कर ली।

अधिकारियों ने बताया कि संदिग्धों ने पूछताछ में खुलासा किया कि युवक की पत्नी के कुछ रिश्तेदार विवाद सुलझाने के नाम पर उसे अपने साथ ले गए थे।

पुलिस के अनुसार, संदिग्धों ने बताया कि शहर में एक स्थान पर युवक के साथ शराब पीने के बाद युवती के रिश्तेदारों ने कथित तौर पर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और फिर एक वाहन से शव को जिन्नाराम ले जाकर उस पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जला दिया।

अधिकारियों के मुताबिक, घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस को युवक का जला हुआ शव सड़ी-गली अवस्था में मिला। मामले की जांच जारी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News