भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद को हैदराबाद में जनसभा को सम्बोधित करेंगे मोदी

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 10:04 PM (IST)

हैदराबाद, 25 जून (भाषा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो-दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन के बाद तीन जुलाई को यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
तेलंगाना में पार्टी मामलों के प्रभारी एवं पार्टी महासचिव तरुण चुघ ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘तीन जुलाई को हैदराबाद के परेड ग्राउंड में एक विशाल जनसभा आयोजित की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन जुलाई की शाम को एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।’’
उन्होंने कहा कि जनसभा में मोदी का भाषण "एक नई शुरुआत, बदलाव की शुरुआत, तेलंगाना में भाजपा सरकार के गठन की शुरुआत" को चिह्नित करेगा।
उन्होंने कहा कि तेलंगाना के हर बूथ से भाजपा कार्यकर्ता मोदी को सुनने के लिए जनसभा में शामिल होंगे।
राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकों की जानकारी साझा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक एक जुलाई को हैदराबाद में होगी, दो जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी और प्रदेश इकाई के अध्यक्ष पार्टी और देश को मजबूत करने पर विचार-विमर्श करेंगे।

मोदी दो जुलाई की शाम को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे, जबकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा एक जुलाई को हैदराबाद पहुंचेंगे और तीन जुलाई तक होने वाली बैठकों की अध्यक्षता करेंगे।
चुघ ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी के अलावा देश के विभिन्न हिस्सों से पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता हैदराबाद में जुटेंगे।
बैठकों के लिए किए जा रहे व्यापक प्रबंधों के बारे में जानकारी देते हुए चुघ ने कहा कि मेहमान नेताओं को "तेलंगाना संस्कृति के करीब" लाने के लिए भी व्यवस्था की जा रही है।

यह पूछे जाने पर कि भाजपा जल्दी चुनाव के लिए कितनी तैयार है, चुघ ने कहा कि उनकी पार्टी हमेशा तैयार है।
इस बीच, तेलंगाना में चुघ और अन्य भाजपा नेताओं ने "अलविदा केसीआर" कहते हुए एक वेबसाइट का अनावरण किया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News