बीजेपी का मतलब ''''बकवास जुमला पार्टी'''' : तेलंगाना के मंत्री का तंज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 08:52 PM (IST)

हैदराबाद, पांच जनवरी (भाषा) तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य में मंत्री के. टी. रामाराव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए उसे ''बकवास जुमला पार्टी'' बताया और राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के खिलाफ हालिया टिप्पणियों के लिए भगवा दल के प्रमुख जे. पी. नड्डा पर निशाना साधा।

रामाराव ने आरोप लगाया कि भाजपा कुछ नियामक एजेंसियों का इस्तेमाल करके अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधती है। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि केंद्र में राजग के घटक भाजपा, सीबीआई, ईडी, एनआईए और ऐसे संस्थान हैं।

रामाराव ने कहा, ‘‘हमने अब तक सोचा था कि भाजपा का मतलब भारतीय जनता पार्टी है। लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी नहीं बकवास जुमला पार्टी है। वे बकवास बोलते हैं और बेकार टिप्पणी करते हैं...।’’
भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष बी. संजय कुमार की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए, नड्डा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि विधानसभा उपचुनावों में भाजपा की जीत के कारण राव ने "मानसिक संतुलन खो दिया है।’’ नड्डा ने यह भी आरोप लगाया था कि टीआरएस शासन देश में "सबसे अलोकतांत्रिक" और "सबसे भ्रष्ट सरकारों में से एक" है।
रामाराव ने आरोप लगाया कि अब तक लोगों का मानना था कि नड्डा शिक्षित और समझदार हैं, लेकिन उनकी कल की टिप्पणियों के बाद समझ में आया कि ​​घटिया टिप्पणी करने की बात है तो उनमें और संजय कुमार में कोई अंतर नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कई चुनावी वादे पूरे नहीं किए गए। कालेश्वरम परियोजना में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार होने के नड्डा के आरोपों पर कि रामाराव ने कहा कि जल संसाधन राज्य मंत्री बिश्वेश्वर टुडू ने संसद में टीआरएस सरकार को क्लीन चिट दी थी।

कुछ प्रदर्शनकारियों की नाकेबंदी के कारण पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी के काफिले के 15 से 20 मिनट तक रुकने का जिक्र करते हुए मंत्री ने दावा किया कि देश में किसी भी प्रधानमंत्री ने ऐसी निराशाजनक स्थिति का सामना नहीं किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News