तेलंगाना में मुख्यमंत्री के काफिले के सामने आया एक व्यक्ति, हिरासत में लिया गया

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 08:18 PM (IST)

हैदराबाद, दो जून (भाषा) हैदराबाद में मंगलवार को तेलंगाना स्थापना दिवस पर राज्य के शहीदों को श्रद्धांजलि देकर लौट रहे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के काफिले के सामने 27 वर्षीय एक व्यक्ति आ गया, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया।
पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब राव राज्य विधान भवन के सामने स्थित ‘तेलंगाना शहीद स्मारक’ पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद लौट रहे थे। यह स्मारक उन शहीदों की याद में बनाया गया है, जिन्होंने अलग तेलंगाना राज्य के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।
उन्होंने बताया कि इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था थी और उस व्यक्ति ने शुरू में पुलिस कर्मियों से कहा कि वह ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का कर्मचारी है और कर्मचारी पहचान पत्र दिखाने के बाद वहीं खड़ा रहा।

मुख्यमंत्री के काफिले को देखने के बाद, वह सामने आ कर गिर गया, जिससे पुलिसकर्मी चकित रह गए। इस घटना से कुछ क्षणों के लिए सुरक्षा का खतरा पैदा हो गया, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया और काफिला आगे बढ़ गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पूछताछ के दौरान शख्स ने खुलासा किया कि वह नलगोंडा जिले का मूल निवासी है और आउटसोर्सिंग आधार पर नागरिक निकाय के आपदा प्रतिक्रिया बल में वाहन चालक के तौर पर काम करता है।

पुलिस ने बताया कि इस व्यक्ति को राज्य सरकार की एक योजना के तहत मकान आवंटित किये जाने को लेकर शिकायत थी और इस समस्या को सुलझाने की उम्मीद में मुख्यमंत्री का ध्यान खींचने के लिए उनके सामने ऐसी हरकत की।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News