पलानीस्वामी इरोड पूर्व उपचुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा एक-दो दिन में करेंगे

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 12:20 PM (IST)

चेन्नई, 27 जनवरी (भाषा) अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव के पलानीस्वामी एक या दो दिन में इरोड-पूर्व विधानसभा सीट के लिए अपने धड़े के उम्मीदवार की घोषणा करेंगे।
इससे यह स्पष्ट हो जाएगा कि 27 फरवरी को होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार ईवीकेएस इलंगोवन के मुकाबले में कौन खड़ा होगा।
वह सहयोगी भाजपा के साथ उम्मीदवार का नाम की घोषणा करेंगे। उन्होंने उपचुनाव के लिए एक आम उम्मीदवार का समर्थन करने के पार्टी के रुख का भी संकेत दिया।
अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता आर.एम. बाबू मुरुगावेल ने कहा, “हमारे नेता पलानीस्वामी इस चुनाव में अन्नाद्रमुक की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उसी के अनुसार कदम उठा रहे हैं। वह जल्द ही उम्मीदवार की घोषणा करेंगे।”
पार्टी की राज्य इकाई के विधि प्रकोष्ठ के संयुक्त सचिव मुरुगावेल ने दावा किया कि राजनीतिक स्थितियां पलानीस्वामी के नेतृत्व वाली अन्नाद्रमुक के पक्ष में है और पार्टी को निर्वाचन आयोग से ‘दो पत्तियों’ वाला चुनाव चिन्ह हासिल करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

यह देखा जाना हालांकि बाकी है कि क्या अन्नाद्रमुक के निष्कासित समन्वयक ओ पनीरसेल्वम भी अपने उम्मीदवार को खड़ा करेंगे, जिस पर वह जोर देते रहे हैं। अन्नाद्रमुक के पूर्व नेता और न्यू जस्टिस पार्टी के संस्थापक ए.सी. षणमुगम ने उनसे अपील की थी कि वे किसी भी तरह की शर्मिंदगी से बचने के लिए अपने उम्मीदवार को मैदान में न उतारें।
षणमुगम ने हाल में उनसे द्रमुक का मुकाबला करने के लिए साझा उम्मीदवार का समर्थन करने का अनुरोध किया था।
भाजपा के वरिष्ठ नेता सी.पी. राधाकृष्णन ने कहा कि उनकी पार्टी एक या दो दिन में अपने रुख की घोषणा करेगी । उन्होंने कहा कि भाजपा अन्नाद्रमुक के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप नहीं करेगी। उन्होंने कहा, “हमारे पार्टी अध्यक्ष के अन्नामलाई एक या दो दिन में रुख स्पष्ट करेंगे।”



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News