पनीरसेल्वम ने पूर्व मंत्रियों पर डीवीएसी के छापों पर बचाव करना बंद किया

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 07:03 PM (IST)

चेन्नई, 17 सितंबर (भाषा) पूर्व मुख्यमंत्री व अन्नाद्रमुक के बर्खास्त नेता ओ. पनीरसेल्वम ने पार्टी के पूर्व मंत्रियों के खिलाफ सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधी निदेशालय (डीवीएसी) के छापों पर शनिवार को लगभग बचाव करना बंद कर दिया और कहा कि उन्हें अपनी बेगुनाही खुद साबित करनी होगी।

अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्रियों के खिलाफ द्रमुक सरकार की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए पनीरसेल्वम ने कहा कि सतर्कता विभाग के छापे प्रशासनिक प्रक्रिया का हिस्सा हैं और जिनके खिलाफ आरोप लगे हैं, बेगुनाही उन्हें ही साबित करनी चाहिए।

तर्कवादी नेता ई. वी. रामसे ‘पेरियार’ की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में पनीरसेल्वम ने कहा, ‘‘सरकार अपना काम कर रही है। आरोपी व्यक्ति को अपनी बेगुनाही खुद साबित करनी चाहिए।’’
द्रमुक के पिछले साल सत्ता में आने के बाद से ही पूर्ववर्ती अन्नद्रमुक सरकार के कई मंत्री सतर्कता विभाग के रडार पर हैं। इस सप्ताह भी अन्नाद्रमुक के ऐसे दो नेताओं के परिसरों पर छापे मारे गए।

विरोधी के. पलानीस्वामी समूह के नेता एवं पूर्व मंत्री डी. जयकुमार के इस आरोप पर कि द्रमुक सरकार पनीरसेल्वम के खिलाफ नरम रुख अपना रही है, उन्होंने कहा कि उनका रिकॉर्ड बिलकुल साफ है।

पनीरसेल्वम ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता ने मुझे 2001-02 और फिर 13 साल बाद मुझे दो बार मुख्यमंत्री बनाया... मैं उनके प्रति वफादार था और कैडर के रूप में काम किया।’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News