तमिलनाडु के राज्यपाल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन पर बधाई दी

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 11:08 AM (IST)

चेन्नई, 17 सितंबर (भाषा) तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि और अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव के. पलानीस्वामी तथा तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 72वें जन्मदिन पर बधाई दी।

राज्यपाल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह तमिलनाडु के लोगों की ओर से राष्ट्र की सेवा में लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं देते हैं।

पलानीस्वामी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ऊर्जावान और दूरदर्शी माननीय प्रधानमंत्री थिरु नरेंद्र मोदी अवल को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ विश्व के नेतृत्व को लेकर देश के लिए आपका विजन और मिशन साकार हो। मैं ईश्वर से कर्तव्य और सेवा के प्रति आपके लंबे, स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।’’
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, ‘‘तेलंगाना की सरकार और लोगों की ओर से और मैं निजी तौर पर आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।’’ केसीआर ने मोदी को संबोधित एक पत्र में कहा, ‘‘ईश्वर आपको अच्छे स्वास्थ्य और कई और वर्षों तक राष्ट्र की सेवा करने के लिए लंबे जीवन का आशीर्वाद प्रदान करे।

शनिवार को मोदी 72 साल के हो गए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News