‘फूड फेस्टिवल’ में बीफ बिरयानी के स्टॉल के लिए किसी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई: तमिलनाडु के मंत्री

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 10:17 PM (IST)

चेन्नई, 12 अगस्त (भाषा) तमिलनाडु के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री एम सुब्रमण्यन ने शुक्रवार को कहा कि यहां आईलैंड ग्राउंड्स में आयोजित तीन दिवसीय ‘फूड फेस्टिवल’ में ‘बीफ बिरयानी’ का स्टॉल लगाने के लिए किसी भी कैटरर ने दिलचस्पी नहीं दिखाई।

आयोजन में लोग शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह के व्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं, जहां 150 से अधिक स्टाल लगाए गए हैं। उनमें से कुछ में तमिलनाडु के पारंपरिक व्यंजनों की पेशकश की गई है।

भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) की पहल ‘ईट राइट इंडिया’ के सहयोग से तमिलनाडु खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा आयोजित ‘फूड फेस्टिवल’ में बड़ी संख्या में स्वयं सहायता समूहों ने भी भाग लिया है। हिंदू धार्मिक और धर्मादा मंत्री पी के शेखर बाबू के साथ सुब्रमण्यन ने इस फेस्टिवल का उद्घाटन किया, जिसका समापन 14 अगस्त को स्वास्थ्य जागरूकता रैली के साथ होगा।

संवाददाताओं द्वारा पूछे जाने पर सुब्रमण्यन ने कहा, ‘‘तीन दिवसीय फूड फेस्टिवल में बीफ बिरयानी के स्टॉल की गैरमौजूदगी के पीछे कोई वजह नहीं है। ऐसा इसलिए हुआ है कि किसी भी कैटरर ने स्टॉल लगाने की पेशकश नहीं की।’’
उन्होंने कहा, ‘‘अगर मैं खाता भी हूं तो इसे कोई मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है। हर व्यक्ति के खाने पीने की अपनी पसंद होती है और इसे कोई नहीं रोक सकता। अगर किसी ने दिलचस्पी दिखाई होती तो हम उन्हें स्टॉल लगाने की अनुमति देते।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News