अन्नाद्रमुक में मंथन जारी, जयकुमार ने कही सर्वसम्मति की बात

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 09:49 AM (IST)

चेन्नई, 16 जून (भाषा) अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता डी जयकुमार ने बृहस्पतिवार को उम्मीद जताई कि पार्टी एकल नेतृत्व के सवाल का समाधान आम सहमति से करेगी, जबकि शीर्ष नेताओं-ओ पनीरसेल्वम और के. पलानीस्वामी के प्रति वफादारी का दावा करने वाले पोस्टर युद्ध के बीच नेताओं की अलग-अलग बैठकें जारी रहीं।
सी वी शणमुगम, जयकुमार और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने यहां पार्टी मुख्यालय में चर्चा की। पार्टी समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम के आने से ठीक पहले यह बैठक हुई, जिन्होंने अटकलों के बीच एक और बैठक की अध्यक्षता की।

पार्टी के संगठन सचिव जयकुमार से यह पूछे जाने पर कि वह और अन्य नेता पनीरसेल्वम के आने से पहले कार्यालय क्यों छोड़ रहे हैं, उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें इसे नेता के दौरे के परिप्रेक्ष्य में देखने की जरूरत नहीं है।

पनीरसेल्वम, जिन्होंने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील की थी, ने पार्टी मुख्यालय में एक बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें पार्टी के दिग्गज नेता सी पोन्नइयन सहित अन्य नेताओं ने हिस्सा लिया।

वहीं, अन्नाद्रमुक के सह-समन्वयक के. पलानीस्वामी ने अपने समर्थकों के साथ चर्चा की है।

गत 14 जून को, मुख्य विपक्षी अन्नाद्रमुक में एकल नेतृत्व की मांग फिर से उठी और उसके बाद लगातार तीसरे दिन बैठकें जारी रहीं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News