अन्नाद्रमुक ने 23 जून को बुलाई सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 07:40 PM (IST)

चेन्नई, दो जून (भाषा) तमिलनाडु में प्रमुख विपक्षी दल अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) ने 23 जून को अपनी आम परिषद और कार्यकारी समिति की बैठक बुलायी है जिसमें पार्टी के समक्ष मौजूद कई अहम मुद्दों और ताजा राजनीतिक घटनाक्रमों पर चर्चा होगी।

अन्नाद्रमुक की यह बैठक इसलिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है क्योंकि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बढ़ती हूई भूमिका को लेकर अन्नाद्रमुक के सदस्यों के बीच गहरी नाराजगी है। अन्नाद्रमुक के कुछ नेताओं का मानना है कि सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) को टक्कर देने के लिए भाजपा राज्य में प्रमुख विपक्षी दल की भूमिका के रूप में अन्नाद्रमुक की जगह लेने की कोशिश कर रही है।

अन्नाद्रमुक के एक सूत्र ने कहा कि बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव और 2026 के विधानसभा चुनाव में सत्ता में लौटने के लिए रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ पनीरसेल्वम और सह समन्वयक के पलानीस्वामी ने 23 जून को बैठक बुलाए जाने की घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष ए तमिलमगन हुसैन उपनगरीय वननगरम में स्थित एक वैवाहिक स्थल में बैठक की अध्यक्षता करेंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News