उत्तराखंड में सड़क दुर्घटना में तमिलनाडु के पत्रकार की मौत

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 10:44 PM (IST)

चेन्नई, 30 मई (भाषा) तमिलनाडु में एक अंग्रेजी अखबार के लिए काम कर रहे 43 वर्षीय पत्रकार की उत्तराखंड में सोमवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता के पलानीस्वामी ने पत्रकार की मौत पर शोक जताते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों, दोस्तों और पत्रकार समुदाय के प्रति संवेदना और सहानुभूति व्यक्त की है।
स्टालिन ने पत्रकारों के परिवार कल्याण के लिए गठित राज्य निधि से पत्रकार के परिजनों को पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने का आदेश दिया है।
विशेष संवाददाता कार्तिक माधवन ‘द हिंदू’ समाचार पत्र के लिए वर्ष 2005 से काम कर रहे थे। कोयंबटूर निवासी माधवन के एक सहकर्मी ने बताया कि उनके परिवार में पत्नी और माता-पिता हैं।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार रविवार-सोमवार की रात एक बजे माधवन एक वाहन से देहरादून से गंगोत्री जा रहे थे। वाहन में उनके साथ 10 से अधिक लोग सवार थे।
गंगोत्री के पास वाहन दुर्घनाग्रस्त होकर खाई में गिर गया, जिससे पत्रकार समेत एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
विज्ञप्ति के मुताबिक अपने दो दशक लंबे करिअर के दौरान माधव ने ‘द न्यू इंडियन एक्सप्रेस’, ‘डेक्कन हेराल्ड’के साथ भी काम किया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News