अन्नाद्रमुक की कमान फिर पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी के हाथों में

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 09:38 AM (IST)

चेन्नई, छह दिसंबर (भाषा) अन्नाद्रमुक के नेता ओ पनीरसेल्वम और के पलानीस्वामी को सोमवार को क्रमश: पार्टी के संयोजक और संयुक्त संयोजक के पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। यह पार्टी में नेतृत्व के शीर्ष पद हैं।

दोनों नेताओं को सांगठनिक चुनावों में पहली बार सर्वसम्मति से चुना गया जबकि इससे पहले उन्हें संयोजक और सह-संयोजक के पद पर 2017 में पार्टी की महापरिषद की बैठक में नियुक्त किया गया था।

दो शीर्ष पदों के लिये संगठनात्मक चुनावों के नतीजों की घोषणा करते हुए पार्टी के निर्वाचन अधिकारी सी पोन्नायन ने कहा कि पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी को क्रमश: संयोजक और संयुक्त संयोजक के पद पर बिना किसी चुनौती के सर्वसम्मति से चुना गया।

नतीजों की घोषणा के फौरन बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां पार्टी मुख्यालय में पटाखे फोड़कर व मिठाई बांटकर जश्न मनाना शुरू कर दिया।


चुनाव का प्रमाण पत्र प्राप्त करने वाले दो शीर्ष नेताओं ने अन्नाद्रमुक के प्रतीक, पार्टी के संस्थापक एमजी रामचंद्रन और दिवंगत सुप्रीमो जे जयललिता की प्रतिमाओं पर पुष्पांजलि अर्पित की।


पार्टी के सांगठनिक सचिव की जिम्मेदारी भी संभालने वाले पोन्नायन ने कहा कि सिर्फ पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी द्वारा पार्टी के दो शीर्ष पदों के लिये आवेदन प्राप्त हुए थे और उन्हें पार्टी के नियमों के अनुरूप पाया गया।

उन्होंने कहा, “इसलिए पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी को संयोजक और संयुक्त संयोजक के पद पर चुनाव लड़े बिना सर्वसम्मति से निर्वाचित घोषित किया जाता है।”

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News