निकाय चुनाव में कथित गड़बड़ी : द्रमुक के खिलाफ कार्रवाई के लिए राज्यपाल को याचिका

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 05:50 PM (IST)

चेन्नई, 20 अक्टूबर (भाषा) विपक्षी अन्नाद्रमुक ने बुधवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि के समक्ष याचिका दायर कर राज्य के नौ जिलों में हाल में हुए निकाय चुनावों में कथित अनियमितताओं के लिए सत्तारूढ़ द्रमुक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

अन्नाद्रमुक के सह-समन्वयक और पूर्व मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने यहां राजभवन में राज्यपाल को याचिका सौंपने वाले प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता की करीबी वी के शशिकला पर अन्नाद्रमुक के महासचिव होने का दावा करने के लिए कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

याचिका दायर करने के बाद पत्रकारों से विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष पलानीस्वामी ने राज्य में सत्तारूढ़ द्रमुक पर स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान अनियमितताओं में लिप्त होने का आरोप लगाया।

उन्होंने आरोप लगाया, ''''हमने राज्यपाल को विस्तृत विवरण दिया है कि कैसे द्रमुक ने लोकतंत्र की हत्या की और राज्य चुनाव आयोग को पार्टी के हाथों की कठपुतली बना दिया। हमने पार्टी पर कार्रवाई की मांग की।''''
पलानीस्वामी ने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के जीते हुए उम्मीदवारों को अचानक हारा हुए घोषित किया गया जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी द्रमुक उम्मीदवारों को विजयी घोषित किया गया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News