अन्नाद्रमुक ने कोविड की तीसरी लहर से निपटने के लिए कदम उठाने की मांग की

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 09:59 PM (IST)

चेन्नई, 22 जून (भाषा) तमिलनाडु में मुख्य विपक्षी पार्टी अन्नाद्रमुक ने मंगलवार को तमिलनाडु विधानसभा में सरकार से कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर से निपटने के वास्ते बच्चों के लिये एक लाख बिस्तरों की व्यवस्था करने को कहा ।
​चिकित्सा मंत्री एम सुब्रमणियन ने कहा कि सभी कदम उठाये जा रहे है और और ऐसी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए उत्कृष्ट बुनियादी ढांचा तैयार किया गया है।
विपक्षी विधायक एवं पूर्ववर्ती अन्नाद्रमुक सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे सी विजयभास्कर के सवाल के जवाब में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, ''''तीसरा लहर नहीं आएगी। तीसरी लहर आने की स्थिति में भी इस तरह की चीजें नहीं होनी चाहिये। तमिलनाडु इससे निपटने के लिये पूरी तरह तैयार है ।'''' मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री एम के स्टालिन इस मामले पर दैनिक आधार पर बातचीत कर रहे हैं और निर्देश देने के अलावा, वह स्थिति की समीक्षा करने के लिए क्षेत्र का दौरा भी कर रहे हैं । उन्होंने समग्र प्रयासों के तहत यहां बच्चों के अस्पताल में एक वार्ड का भी निरीक्षण किया है।
उन्होंने बताया कि पिछले डेढ़ महीने से, जब से द्रमुक सरकार ने सत्ता संभाली है, 79,618 नये बिस्तरों की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि चाहे वह आक्सीजन प्लांट हो, सांद्रक हो, जेनरेटर हो और सिलेंडर हो, हर तरह से एक उत्कृष्ट बुनियादी ढांचा तैयार किया गया है। द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने प्रदेश के मुख्यमंत्री का कार्यभार सात मई को संभाला था।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News