मनमोहन, राहुल ने दी स्टालिन को जन्मदिन की शुभकामनाएं

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 03:46 PM (IST)

चेन्नई, एक मार्च (भाषा) द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन सोमवार को 68 वर्ष के हो गए। इस अवसर पर मनमोहन सिंह, राहुल गांधी एवं कमल हासन समेत कई नेताओं ने तमिलनाडु में विपक्ष के नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘द्रमुक अध्यक्ष श्री एमके स्टालिन को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य एवं खुशहाल जीवन की कामना करता हूं।’’
द्रमुक ने स्टालिन के जन्मदिन के मौके पर एक प्रचार मुहिम गीत भी जारी किया। तमिलनाडु में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने हैं।

द्रमुक नेता दुरईमुरुगन ने यह गीत जारी किया, जिसका शीर्षक है ‘स्टालिन डान वारार, विदियाल थारा पोरारु’ (स्टालिन सत्ता में आएंगे और भोर लेकर आएंगे)।

द्रमुक ने ट्वीट किया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने स्टालिन को फोन करके शुभकामनाएं दीं।

भाजपा नेता खुशबू सुंदर, मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक कमल हासन और टीएनसीसी अध्यक्ष के एस अलागिरी समेत कई नेताओं ने स्टालिन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

इससे पहले स्टालिन ने अपने पिता एम करुणानिधि के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने दिवंगत नेताओं सी एन अन्नादुरई और ईवीआर पेरियार को भी श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्होंने पार्टी मुख्यालय में अपने समर्थकों से मुलाकात की।

उन्होंने यहां एक विशेष स्कूल में दिव्यांग छात्रों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News