द्रमुक ने योगी आदित्यनाथ से राहुल गांधी के साथ किेय गये बर्ताव के लिए माफी की मांग की

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 09:18 PM (IST)

चेन्नई, एक अक्टूबर (भाषा) द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के प्रमुख एम के स्टालिन ने बृहस्पतिवार को मांग की कि पुलिस द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ किये गये अमानवीय बर्ताव के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफी मांगें।
उत्तर प्रदेश में महिलाओं के विरूद्ध अपराध के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों के बीच बलात्कार पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाद्रा को पुलिस द्वारा रोके जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा लगता है कि राज्य में अराजकता और कानूनविहीनता का बोलबाला है और कानून का शासन नजर नहीं आता।

स्टालिन ने दावा किया कि जब राहुल गांधी और प्रियंका बलात्कार पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे तब उन्हें आगे बढ़ने से रोका गया और उत्तर प्रदेश पुलिस ने राहुल के खिलाफ सबसे बदतर तरह का बल प्रयोग किया जिससे वह जमीन पर गिर पड़े ।
उन्होंने कहा कि राहुल को पुलिसकर्मियों ने धक्का मारा जो अमानवीय एवं असम्मानजनक है और मानवधिकार एवं लोकतांत्रिक मूल्यों के विरूद्ध तथा बिल्कुल निंदनीय है।

द्रमुक नेता ने एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यदि सांसद और एक राष्ट्रीय दल के नेता के साथ ऐसा बर्ताव किया जाता है तो उत्तर प्रदेश में आम आदमी के साथ क्या होता होगा।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News