तमिलनाडु ने लोगों ने एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 08:27 PM (IST)

चेन्नई, 20 अगस्त (भाषा) तमिलनाडु की जानी-मानी हस्तियां और आम लोगों ने एकजुट होकर बृहस्पतिवार को कोविड-19 से ग्रस्त प्रख्यात गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की।
तमिल फिल्मों के निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु, अभिनेता रजनीकांत बृहस्पतिवार की शाम छह बजे सामूहिक प्रार्थना में शामिल हुए।
गायक बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर बनी हुई है।
चेन्नई के अमिनजीकरई स्थित एमजीएम अस्पताल परिसर के बाहर युवा और बच्चे मोमबत्ती लेकर कतार में खड़े होकर प्रार्थना करते हुए दिखाई दिए। इस अस्पताल में 74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम का इलाज चल रहा है जिन्हें उनके प्रशंसक एसपीबी कहते हैं। कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि होने के बाद पांच अगस्त से वह यहां पर भर्ती हैं।
इसी तरह, उनके प्रशंसकों ने तंजाव्वुर के प्राचीन मंदिर के सामने प्रार्थना की। मदुरै, सेलम, इरोड और कोयंबटूर में भी लोगों ने बालासुब्रण्सम के स्वास्थ् के लिए अपने अपने घर में प्रार्थना की ।

रजनीकांत, कमल हासन और विजय सहित विभिन्न अभिनेताओं के प्रशंसक क्लब ने भी बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थना की।
अन्य गणमान्य लोग जो इस प्रार्थना में शामिल हुए उनमें अपोलो अस्पताल समूह के अध्यक्ष डॉ.पथप सी रेड्डी, अभिनेत्री सरोजा देवी, फिल्म निर्देशक थांकरबचन, अभिनेता शिवकुमार और प्रभु शामिल हैं।
कई प्रशंसकों ने एसपीबी के लोकप्रिय गीत ‘ नलम वझा एन्नलुम वझाथुक्कल’’ (हमारी दुआएं तुम्हारे ठीक होने के लिए हैं) और ‘उन्नल मुदियम थम्बी’ (तुम कर सकते हो भाई) गाया।
प्रार्थना के दौरान भारतीराजा के आंसू छलक आए। वयोवृद्ध निर्देशक लंबे समय से एसपीबी के मित्र हैं और उन्होंने बुधवार को शाम छह बजे एक मिनट की मौन प्रार्थना का आह्वान किया था।
उन्होंने लोगों से अपील की थी कि एसपीबी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना के दौरान बालासुब्रमण्यम के गाए गाने बजाएं।
तमिल चैनलों ने बालासुब्रमण्यम के गाए गीत प्रासारित किए और ‘ पुदुम नीला बालू वा’’ (गाते हुए चंदा बालू आओ)लिखी तख्ती प्रार्थना के दौरान दिखाई।
गीतकार पिराईसुदन ने प्रार्थना के दौरान कविता के जरिये उनकी प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘ पुदुम नीलवे मीनदम नी पड़ वा’’ (गाते हुए चंदा, दोबारा आकर गाओ)।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News