रजनीकांत सहित कई बड़ी हस्तियों ने एसपीबी के लिए शाम छह बजे विशेष प्रार्थना में शामिल होने की अपील की

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 05:01 PM (IST)

चेन्नई, 20 अगस्त (भाषा) अभिनेता रजनीकांत सहित दक्षिण भारत फिल्मों की कई बड़ी हस्तियों ने लोगो से मशहूर गायक एस. पी. बालासुब्रमण्यम के जल्द ठीक होने के लिए बृहस्पतिवार शाम छह बजे प्रार्थना करने की अपील की है।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद से गायक (74) ‘एमजीएम हेल्थकेयर’ में भर्ती हैं।

रजनीकांत ने कहा, ‘‘ आएं शाम छह बजे से छह बजकर पांच मिनट तक उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ करें।’’
तमिल फिल्मों के निर्देशक पी. भारतीराजा ने भी लोगों से आज शाम छह बजे बालासुब्रमण्यम के लिए एक मिनट का मौन रखने और उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करने की अपील की।
उन्होंने टेलीविजन चैनलों से भी प्रार्थना में शामिल होने और शाम छह बजे बालासुब्रमण्यम के गीत प्रसारित करने की अपील की।

सिने संगीतकार संघ के अध्यक्ष धीना ने कहा कि एसपीबी संघ के एक वरिष्ठ सदस्य हैं। उन्होंने सभी से गायक के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपने-अपने स्थानों से प्रार्थना करने की अपील की।

फिल्म निर्माता कलैपुलि एस. धानु ने एसपीबी की मधुर आवाज की तारीफ करते हुए एक कविता लिखी और कहा कि सात सुर उनका इंतजार कर रहे हैं और लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की।

अभिनेता राधाकृष्णन पार्थिबन, विवेक, सिलंबारसन, मनोबल और अभिनेत्री सरोज देवी ने भी लोगों से एसपीबी के लिए की जा रही विशेष प्रार्थना में शामिल होने की अपील की।

गायक बालासुब्रमण्यम के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें पांच अगस्त को ‘एमजीएम हेल्थकेयर’ में भर्ती कराया गया। वह 13 अगस्त से जीवनरक्षण प्रणाली पर हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News