लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने, शराब की दुकानें खोलने पर मुख्यमंत्री करेंगे फैसला: तमिलनाडु के मंत्री

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 02:29 PM (IST)

चेन्नई, 10 अप्रैल (भाषा) तमिलनाडु के आबकारी एवं निषेध मंत्री पी तंगमणि ने शुक्रवार को कहा कि लॉकडाउन की अवधि को 14 अप्रैल से आगे बढ़ाने या नहीं बढ़ाने और तमिलनाडु राज्य विपणन निगम द्वारा संचालित शराब की दुकानें खोले जाने या नहीं खोले जाने के संबंध में मुख्यमंत्री फैसला करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या सरकार शराब न मिलने पर शेविंग लोशन पीने के कारण लोगों की मौत की घटनाओं और अन्य पहलुओं के मद्देनजर टीएएसएमएसी की दुकानें फिर से खोलने पर विचार करेगी, तंगमणि ने कहा, ‘‘ इस पर फैसला 14 अप्रैल के बाद ही किया जा सकता है। बंद लागू होने तक दुकानें नहीं खुलेंगी।’’
इस संबंध में पूछे गए एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा कि बंद जारी रखने या नहीं रखने और टीएएसएमएसी की दुकानें फिर से खेले जाने संबंधी फैसले ‘‘नीतिगत हैं और इन पर मुख्यमंत्री ही फैसला करेंगे’’।

मंत्री ने कहा कि अभी कुछ बताया नहीं जा सकता।
उन्होंने संकेत दिया कि शराब की दुकानों खोलने या नहीं खोलने के संबंध में स्पष्ट तस्वीर 14 अप्रैल को ही सामने आएगी।

नशा करने के लिए कुछ लोगों द्वारा हानिकारक पदार्थ पीने और कथित रूप से आत्महत्या करने जैसे कड़े कदम उठाने के बारे में उन्होंने कहा कि लोगों को शराब पीने के कुप्रभावों के बारे में बताने और उन्हें समझाने के लिए जागरुकता अभियान चलाए जा रहे हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Related News

Recommended News